-सामान के लिए करना पड़ा इंतजार, एयरलाइन ने मांगी माफी
(फोटो : अदिति राव)
लंदन। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने हीथ्रो एयरपोर्ट और ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ एक्स पर अपनी शिकायत लिखी। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि अभिनेत्री को और अन्य यात्रियों को उनके सामान के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। एयरलाइन द्वारा जल्द से जल्द समाधान का वादा करने के बावजूद अभिनेत्री को 17 घंटे बाद भी अपने लगेज के लिए इंतजार करना पड़ा। हीथ्रो एयरपोर्ट और ब्रिटिश एयरवेज को निशाने पर लेते हुए अदिति ने एक्स पर लिखा, “मुंबई से फ्लाइट दोपहर 2:15 बजे लंदन में उतरी। अभी शाम के 6:02 बज रहे हैं। थके हुए यात्री, भूखे बच्चे, व्हीलचेयर पर बैठे लोग खाली लगेज बेल्ट पर इंतजार कर रहे हैं, उनके पास कोई जानकारी नहीं है और कोई जिम्मेदारी नहीं है, सिवाय क्यूआर कोड के, जो उस एयरपोर्ट के लिए दिए जा रहे हैं, जहां कथित तौर पर तकनीक क्रैश हो गई है! “
राव ने कहा- काफी नहीं माफी
ब्रिटिश एयरवेज ने उनसे माफी मांगी, तो अदिति ने जवाब दिया, “एयरपोर्ट पर 5 घंटे तक इंतजार किया… और अब मैं अपने बैग के बिना एयरपोर्ट से निकल रही हूं, जैसा कि कई अन्य परेशान लोग हैं। जिन लोगों के पास दवाइयां, एपिपेन और अन्य जरूरी सामान हैं। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि हमें 24 घंटे के भीतर हमारा सामान मिल जाएगा। इस गड़बड़ी के लिए माफी मांगना वाकई काफी नहीं है… यह शर्मनाक है।”
00000

